भोपाल

महिला कॉंगेस करेगी महंगाई, भाजपा की जनविरोधी नीतियां उजागर महिला कांग्रेस ने भाजपा को सद्बुद्धि देने राजवाड़ा अहिल्या प्रतिमा के सामने की प्रार्थना भाजपाराज में महिलाओं की रसोई पड़ी फीकी -डॉ. अर्चना जायसवाल

भाजपा राज में लगातार बढ़ रही महंगाई ने बच्चों के मॅुह से निवाला, महिलाओं से उनकी रसोई और ईंधन-पानी छीना जा रहा है, उपरोक्त कथन डॉ.श्रीमती अर्चना जायसवाल, अध्यक्ष मध्यप्रदेश महिला कॉंग्रेस ने कहते हुए कहा कि उज्जवला योजना का ढोंग, भारी-भरकम बिजली बिल, अस्पतालों की चरमराई व्यवस्था और पेट्रोल, डीजल में लगी आग से जनता कराह रही है।
श्रीमती जायसवाल के नेतृत्व में शहर महिला कॉंग्रेस ने आज इन्दौर के राजवाड़ा मंे रसोई गैस, पेट्रोल, डीजल के बढते दाम और बढती महंगाई के विरोध में अहिल्या प्रतिमा के सामने गैस सिलेंडर, मिट्टी का पारंपरिक चूल्हा रखकर शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन कर कुशासन को सुशासन में बदलने वर्तमान भाजपा सरकार को सद्बुद्धि देने की प्रार्थना की। शहर अध्यक्ष विनय बाकलीवाल, रमेश उस्ताद, राजेश चौकसे एवं किशोर राय इत्यादी धरने में शामिल हुए।
शहर अध्यक्ष श्रीमती शशी यादव एवं लीगल सेल की विनिता पाठक ने कहा कि महिलाएं अब घरों से बाहर निकलकर, बढ़ती महंगाई, पेट्रोल-डीजल, रसोई गैस के दामों में भारी मूल्य वृद्धि से त्रस्त जनता के बीच जाकर भाजपा की जनविरोधी नीतियों को उजागर करने आयी है ताकि आने वाले चुनाव में भाजपा को करारा जबाव देकर उन्हें घर बैठा दिया जाये।
श्रीमती मनीषा राय ने कहा महंगाई और भाजपा की जनविरोधी नितियों का महिला कॉंग्रेस पूरे प्रदेश के हर जिले में धरना प्रदर्शन कर उजागर करेगी। यदि समय रहते भाजपा को सबक नहीं सिखाया गया तो देश 18वी सदी में चला जाएगा। 
महंगाई के विरूद्ध धरना प्रदर्शन में महिला कॉंग्रेस के पदाधिकारी ने कहा कि महंगाई कम नहीं होगी तो आगे महिला कॉंग्रेस आंदोलन करेगी। आभार शहर अध्यक्ष शशी यादव ने माना। इस अवसर पर महिला कांग्रेस की प्रदेश पदाधिकारी एवं जिला/शहर/ब्लॉक अध्यक्ष इत्यादी महिलाये उपस्थित थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button