मध्यप्रदेश

सत्य की जीत हुई विधायक श्री जालम पटेल ने कहा,

सुप्रीम कोर्ट में हुई सत्य की जीत, कांग्रेस के मंसूबे ध्वस्त : जालम सिंह पटेल

पूर्व मंत्री एवम् नरसिंहपुर विधायक जालम सिंह पटेल ने कहा है कि में माननीय सर्वोच्च माननीय सर्वोच्च न्यायालय का मध्य प्रदेश में ओबीसी आरक्षण के साथ नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव कराने के निर्णय का स्वागत करता हूं। इससे कांग्रेस के मंसूबे फैल हो गए हैं।
अपने बयान में श्री पटेल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय शिवराज सिंह चौहान शुरू से ही ओबीसी को आरक्षण देने के पक्ष में रहे हैं। इसीलिए जब माननीय सर्वोच्च न्यायालय का का पहले फैसला आया, तब मुख्यमंत्री जी ने साफ कह दिया था कि हम बिना ओबीसी आरक्षण के चुनाव नहीं कराएंगे। श्री पटेल ने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय में सत्य की जीत हुई है। न्यायालय का ये फैसला भारतीय जनता पार्टी परिवार के लिए बड़ी खुशी है। लंबी लड़ाई के बाद हमें यह जीत मिली है और ओबीसी वर्ग के हमारे भाई-बहनों को उनका अधिकार मिला है। हमारी सरकार और पार्टी शुरू से ही ओबीसी आरक्षण के बिना पंचायत या नगरीय निकाय चुनाव कराने के पक्ष में नहीं रही। परन्तु कांग्रेस ने पूरी ताकत इस पर लगा दी कि ओबीसी आरक्षण के अधिकार से वंचित रह जाए। सर्वोच्च न्यायालय में हमारी सरकार की ओर से रखे गए पक्ष के आधार पर जो फैसला दिया, उससे कांग्रेस के मंसूबे ध्वस्त हो गए हैं।
अब हम मैदान में पूरी तैयारी के साथ उतर रहें हैं। हमें पूरा विश्वास है कि पार्टी की विचारधारा और हमारी सरकार द्वारा माननीय शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में किए गए कार्यों, हमारी उपलब्धियों के आधार पर हम भारी विजय हासिल करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button