नारी शक्ति

बड़ी ख़बरें……

➡शामली: पिछले तीन दिन से लगातार बारिश जारी, बारिश से मौसम हुआ सुहावना, आई ठंडक, बारिश के कारण कई जगहों पर जलभराव, बारिश से किसान नहीं कर पाए गन्ने की बुवाई, अब करीब एक सप्ताह बाद शुरू होगी बुवाई.

➡कानपुर: CM योगी का 22 मई को कानपुर दौरा, नगर निगम कमांड सेंटर का करेंगे निरीक्षण, अटल बिहारी वाजपेयी ऑडिटोरियम में बैठक , कोरोना काल में सीएम के दौरे को लेकर अलर्ट , हाई लेवल ऑफिशियल सोर्सेज का दावा, दौरे के बाद हो सकते हैं कई तबादले.

➡कानपुर: प्रधान पुत्र और उनके गुर्गों की खुली गुंडई, लॉकडाउन में घूमने पर टोकना पड़ा भारी, गुंडों ने पुलिस टीम को जमकर पीटा, दारोगा और पुलिस टीम ने भागकर बचाई जान, श्रीनगर शराब ठेके पर पुलिस की जमकर पिटाई, सूचना पर पहुंची फोर्स ने हालात पर पाया काबू, घाटमपुर के श्रीनगर जाजपुर चौकी का मामला.

➡कानपुर देहात: भारत समाचार की मुहिम बड़ा असर, डॉ.सूर्यकांत की दवाइयां जनता के लिए वरदान, पूर्व सांसद और बीजेपी विधायक ने दिया धन्यवाद, बीजेपी विधायका और उनके पति ने बांटी दवाइयां, कारगर दवाओं का चलाया फ्री वितरण अभियान, बीमार लोगों को घर-घर जाकर बांटी दवाएं, बीमार लोगों को दी गई 5 दिन की दवा, विधानसभा क्षेत्र में चलेगा फ्री दवा वितरण अभियान.

➡सहारनपुर: दिखने लगी बर्फ से ढकी पर्वत श्रृंखलाएं, 100 किलोमीटर की दूरी वाली पहाड़िया दिखने लगी, लोगों ने नजारे को अपने कैमरे में कैद किया, प्रदूषण से कई दशकों से नहीं दिखती थी चोटियां, लॉकडाउन में प्रदूषण स्तर गिरने से दिखी चोटियां, बर्फीले पहाड़ लॉकडाउन में शहर से साफ दिख रहे, अद्भुत और सुंदर नजारे की तस्‍वीरें मन मोह रही.

➡गोंडा: कई गांवों में हुई बड़ी संख्या में मौतें, हलधरमऊ मोहम्मदपुर में 15 मौतें हुई, हलधरमऊ निन्दूरा में 35 मौतें हुई, हलधरमऊ-24, हलधरमऊ कमालपुर में 9 मौतें, कटराबाजार के टेढ़ी में 13 मरीजों की मौत, करनैलगंज के मगराईच में 7 मरीजों की मौत, परसपुर के कटैला में 11 मरीजों की मौत, परसपुर, चकरौत में एक ही परिवार में 5 मौतें, आसपास के आधा दर्जन गांव में 20 मौतें हुई, खरगूपुर बाजार और आसपास के गांव में 45 मौतें, शहर के रानीबाजार में 18 मौतें हुई, इटियाथोक बाजार और आसपास में 30 मौतें, मनकापुर इलाके में 45 मरीजों की मौत, मसकनवा में 25 मरीजों की हुई मौत, शहर के मेवातियान में 22 मौतों से दहशत.

➡गोंडा: खरगूपुर में हुई 45 मौतों का मामला, स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही से हुई मौतें, कोरोना काल में हत्यारा साबित हुआ सिस्टम, न जांच हुई, न दवाई मिली, मरते रहे मरीज, अस्पतालों ने मरीजों को भर्ती तक नहीं किया, इलाज के इंतजार में दम तोड़ते गए लोग, बिना देखे जिला अस्पताल रेफर हुए मरीज, जिला अस्पताल में बड़े पैमाने पर हुई मौतें, झूठ नहीं बोल रहा था डीएच का 10 नम्बर रजिस्टर, हर दिन 40 से 45 लोगों की हो रही थी मौत, भारत समाचार ने एक-एक मौत गिनाई, समय रहते किसी ने नहीं की कंट्रोलिंग, सिर्फ ऑक्सीजन और बेड का हवाला देते रहे, मरने वाले सारे लोग ग्रामीण अंचल से थे, तमाम छोटी-छोटी बीमारियों से पीड़ित थे, लेकिन सीएचसी से लेकर डीएच तक इलाज नहीं, निकम्मा ही नहीं नकारा साबित हुआ हेल्थ सिस्टम.

➡गोंडा: कोरोना से ठीक हुए पूर्व मंत्री की पहल, सपा के पूर्व मंत्री ने शुरू की अनोखी पहल, बेटी और बेटे के सुझाव पर लिया फैसला, कोरोना मरीजों के लिए बांट रहे संवेदना किट, मंत्री ने सीएचसी करनैलगंज भिजवाई किट, हर दूसरे दिन सीएचसी में देंगे दवाओं की किट, करनैलगंज और परसपुर के लिए आई किट, कोरोना से संक्रमित हुए थे पूर्व मंत्री योगेश प्रताप, परिवार के कई लोगों में फैला था संक्रमण.

➡आगरा: 15 दिन से अस्पताल में भर्ती युवक की मौत, सांस लेने में युवक को हो रही थी परेशानी, बाह के फॉरेस्ट गली का रहने वाला था युवक.

➡हाथरस: फेसबुक पर हुई दोस्ती के बाद हुआ मनमुटाव, युवक ने मनमुटाव होने पर युवती को मारी गोली , पुलिस ने युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, युवती हाथरस से अलीगढ़ मेडिकल रेफर की गई, मथुरा के युवक ने युवती के घर जाकर मारी गोली, स्थानीय पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया, हाथरस जंक्शन क्षेत्र के कैलोरा गांव का मामला.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button